हिन्दू समाज का उभरता हुआ सूरज New Rising Leader of Hindu Community - Rahul Arya




सभी धर्म के लोग अपने अपने धर्म को सबसे ऊपर करने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं।  ऐसे में हिन्दू धर्म या जिसे हम सनातन धर्म कहते हैं , उसे सबसे आगे करने के लिए भी बहुत ही जोरो शोरो से कोशिश की जा रही है। 

लेकिन हर सवाल का जवाब देना सबके बस की बात नहीं है। अगर आप अपने धर्म की तारीफ़ करेंगे तो आपसे सवाल करने के लिए लाखों की संख्या में लोग आ जाएंगे।  फिर अगर आप उन सवालों का जवाब नहीं दे पाए तो आपके लिए मुश्किल पैदा हो सकती है। 

Rahul Arya एक ऐसे शक्श हैं तो हिन्दू धर्म को सबसे महान बतातें हैं। इनका एक YouTube Channel है , जिसके द्वारा Rahul भाई हिंदी ग्रंथों की महानता एवं विषेशताओं का गुड़गान करते हैं। 

सबसे बड़ी बात तो ये है की इनके पास हर सवाल का जवाब रहता है।  आप चाहे विज्ञानं की बाते पूछें चाहे धर्म से जुड़े किसी रहस्य के बारे में, लेकिन Rahul भाई हर सवाल का जवाब रामायण , गीता ,वेद-पुराण आदि से श्लोक पढ़कर जवाब देते हैं।  संस्कृत के साथ Rahul भाई उन श्लोकों का हिंदी अनुवाद भी करते है। 

Rahul Arya का कहना है की पिछले 1500 -2000  वर्षो में सनातन धर्म के बारे में बहुत साड़ी गलत फैमि फैला दी गयी है।  जिसके वजह से आज के युवा सनातन या हिन्दू  धर्म पर शक करते हैं। उनका कहना है की वो इन सभी गलत फैमियों को इस दुनिया से दूर कर देंगे। 

Rahul Arya के YouTube Channel  का नाम Thanks Bharat  है।  नीचे दी हुई link से आप उनके चैनल पर विजिट कर सकते हैं। 

Comments